फर्रुखाबाद में नलकूप पर सो रहे किसान का सिर कुचलकर हत्या, दूर तक फैली मिलीं खून की छीटें

News

ABC NEWS: फर्रुखाबाद में नलकूप पर सो रहे किसान की वजनदार वस्तु से प्रहार करके हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह ग्रामीण खेत पर काम करने पहुंचे तो नलकूप पर चारपाई पर किसान का शव मुंह के बल पड़ा देखकर सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की भीड़ लग गई और मौके पर आए सीओ सिटी और कोतवाल ने जांच की. फील्ड यूनिट ने साक्ष्य एकत्र किए हैं और पुलिस हत्या करने वाले का पता लगा रही है.

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव बुढ़नामऊ निवासी 50 वर्षीय राम कुमार कटियार घर से डेढ़ किलोमीटर दूरी पर बने नलकूप पर सोते थे. मंगलवार सुबह ग्रामीण खेत पर काम करने पहुंचे तो उन्होंने रामकुमार का शव उल्टी चारपाई पर मुंह के बल पड़ा देखा. मौके पर लोगों की भीड़ लग गई रामकुमार के स्वजन भी घटनास्थल पर आ गए. रामकुमार कटियार के सिर में गंभीर चोट थी.

देखने से लगता है कि वजनदार वस्तु से चोट पहुंचा कर हत्या की गई है. घटनास्थल और काफी दूर तक खून के छींटे मिले हैं. सीओ सिटी प्रदीप कुमार और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह ने जांच की. फील्ड यूनिट ने नमूने लिए. स्वजन ने बताया कि सोमवार रात आठ और नौ बजे के बीच खाना खाने के बाद रामकुमार नलकूप पर सोने गए थे.

मंगलवार की सुबह हत्या की जानकारी मिली। रामकुमार भाई अनिल, विजय, सुनील में सबसे छोटे थे. उनकी शादी नहीं हुई थी. ग्रामीणों ने बताया कि रामकुमार कभी खेत पर सो जाते थे तो कभी नलकूप के अंदर तो कभी नलकूप के बाहर. मंगलवार सुबह नलकूप गेट पर उल्टी चारपाई पड़ी थी उस पर रामकुमार मुंह के बल पड़े थे. सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media