नौबस्ता में अपहरण-हत्या का इनामी बदमाश मुठभेड़ में अरेस्ट, 3 महीने से चल रहा था फरार

News

ABC NEWS: कानपुर नौबस्ता थाने की पुलिस ने अपहरण और हत्या में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारकर अरेस्ट कर लिया. शातिर हत्यारोपी सुधीर तिवारी ने नौबस्ता से एक कार बुक करके ड्राइवर की हत्या करके गाड़ी लूटी और शव को बांदा में फेंक दिया था. तीन महीने से हत्यारोपी फरार चल रहा था. हत्यारोपी के साथ उसके पिता को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है.

पुलिस ने रोका तो हत्यारोपी ने सीधे झोंक दिया फायर

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि नौबस्ता के दयालपुरम निवासी रवींद्र पांडेय का बेटा आशुतोष (26) वैन चालक था. इसकी ओमिनी वैन बुक करके अगवा कर लिया और आशुतोष की हत्या करके वैन को लूट लिया था. चौबेपुर के रायगोपालपुर चौबेपुर निवासी सुधीर तिवारी अपहरण हत्याकांड का मुख्य आरोपी था. हत्याकांड के बाद से सुधीर फरार चल रहा था.

नौबस्ता पुलिस को सूचना मिली कि फरार हत्यारोपी सुधीर इलाके में है. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से उसकी गिरफ्तारी के लिए हंसपुरम पहली पुलिया के पास घेराबंदी की तो बाइक सवार ने सीधे पुलिस पर फायर झोंक दिया. बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति चिल्ला रहा था कि सुधीर गोली मार दो तभी बच पाओगे. पुलिस ने हत्यारोपी सुधीर तिवारी के पैर में गोली मारकर दबोच लिया. इसके साथ ही उसके पिता सुरेश को भी अरेस्ट कर लिया.

अपराध करने का तरीका

डीसीपी साउथ ने बताया कि शातिर हत्यारोपी सुधीर ने 26 अक्तूबर 22 को कानपुर नौबस्ता बाईपास से एक ओमनी कार तेन्दुआरी बांदा के लिए 3500/ रुपए में बुक कराई थी. इसके बाद ड्राइवर आशुतोष पांडेय को मारकर ओमनी गाडी लेकर बेचकर पैसा ले लिया था. इसके साथ ही हत्यारोपी के खिलाफ कई अपराधिक मुकदमें भी दर्ज हैं। हत्या के बाद तीन महीने से शातिर फरार चल रहा था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media