लाल नहीं पिंक लहंगे में दुल्हनिया बनेंगी कियारा, शादी में शाही अंदाज में परोसा जाएगा खाना

News

ABC News: डेटिंग….रोमांस….घूमना और प्यार भरे पल बिताने के बाद बी-टाउन का सबसे चहेता और स्टार कपल या कहें ‘शेरशाह’ कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. पिछले दो दिनों से राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद आज यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे.

स्टार कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के सहित इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी पहुंच चुकी हैं. इनमें करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, ईशा अंबानी तक का नाम शामिल है. सिद्धार्थ-कियारा की शादी का स्पेशल मेन्यू को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में पहुंचे मेहमानों को 10 देशों के 100 से ज्यादा व्यंजन परोसे जाएंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वेन्यू सूर्यगढ़ पैलेस शाही शादियों के लिए जाना जाता है. इसका एक दिन का खर्चा तकरीबन 1.20 करोड़ रुपए का आता है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी में छह करोड़ से भी ज्यादा की लागत लगने वाली है. कियारा आडवाणी की संगीत और हल्दी सेरेमनी की वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ये वीडियो फैन पेज ने साझा किए हैं. बीती रात रखी गई संगीत सेरेमनी में कियारा के घरवालों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा की फैमिली ने ‘गोरी नाल’, ‘रंगी सारी’, ‘रांझा’, ‘मन भरेया’ और ‘तेरा बन जाऊंगा’ जैसे कई हिट गानों पर डांस कर स्टेज पर आग लगा दी थी. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की रस्में पिछले दो दिन से सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही हैं. कल रात संगीत सेरेमनी के लिए जहां पूरा पैलेस गुलाबी रंग की रोशनी में नहा गया था, वहीं आज कपल की शादी के लिए तेजी से तैयारियां चल रही हैं. चर्चा है कि कियारा आडवाणी का शादी का लहंगा लाल नहीं पिंक कलर का होगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media