कियारा-सिद्धार्थ की हुई शादी, बावड़ी में लिए फेरे, बारात में करण-शाहिद ने किया डांस

News

ABC News: फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज शादी के बंधन में बंध गए. कियारा-सिद्धार्थ ने शाम साढ़े 6 बजे के करीब होटल सूर्यगढ़ की बावड़ी में फेरे लिए. शाही शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ में देशी-विदेशी फूलों से विशेष मंडप सजाया गया था. रात को अब रिसेप्शन हाेगा. उधर, मलाइका अरोड़ा शाम करीब सात बजे जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंची. वो रिसेप्शन में शामिल होंगी.

इससे पहले बैंडबाजे के साथ बारात निकाली गई. सिद्धार्थ सफेद घोड़ी पर बारात लेकर निकले. जिसमें करण जौहर, शाहिद कपूर और परिवार ने डांस किया. सिद्धार्थ के पापा व्हीलचेयर पर बैठे थे. बारात के लिए स्पेशल तौर पर दिल्ली से जीया बैंड बुलाया गया. बारात पंजाबी ढोल और संगीत के साथ निकाली गई.

बारात पहुंचने पर कियारा-सिद्धार्थ की वरमाला हुई. व्हाइट कलर के गुलाब के फूलों की माला दोनों ने एक-दूसरे को पहनाई. जानकारी के अनुसार, दूल्हे वालों को पिंक कलर का साफा और दुल्हन वालों ने गोल्डन कलर का साफा पहना था. कियारा ने पिंक कलर का लहंगा और सिद्धार्थ ने व्हाइट कलर की एबरॉडी की शेरवानी पहनी थी.

इससे पहले हल्दी की रस्म में थीम यलो रखी गई थी. यलो रंग का साफा बांधने के लिए वर्कर भी पीले रंग के कपड़ों में नजर आए. दूल्हा-दुल्हन दोनों को उनके दोस्त और परिवार की महिलाओं ने हल्दी लगाई. मेहमानों को जैसलमेर का प्रसिद्ध घोटूवां लड्‌डू भी सर्व किया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media