वॉर 2 में कियारा आडवाणी की हुई एंट्री, ऋतिक रोशन और जूनियर NTR के साथ मिला अहम रोल

News

ABC News: यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली फ़िल्म वॉर 2 एक और नई एंट्री हुई है.  जहां पहले ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2 में जूनियर एनटीआर को साईं किया गया वहीं अब मेकर्स ने अपनी स्पाई थ्रिलर वॉर 2 में कियारा आडवाणी को अहम रोल दिया है. अयान मुखर्जी निर्देशित वॉर 2 में अब ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आएंगी.

वॉर 2 में कियारा की एंट्री को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया, “यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की अगली फ़िल्म वॉर 2 में कियारा आडवाणी को जिस रोल के लिए कास्ट किया गया है उसमें वह बिल्कुल फिट बैठती हैं. YRF स्पाई यूनिवर्स की अब तक रिलीज़ हुई फ़िल्में- एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान जैसी ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्में हैं और आगे आने वाली फ़िल्मों से भी उम्मीदें बढ़ गई हैं. कियारा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं इसलिए उन्हें वॉर 2 के लिए साइन किया गया.” सूत्र ने आगे कहा, “वॉर 2 की कास्ट अभी तक की सबसे हॉट कास्ट है.

इसमें ऋतिक, एनटीआर जूनियर और अब कियारा आडवाणी जैसे तीन सुपरस्टार हैं. फिर आपके पास देश के सबसे प्रतिभाशाली युवा निर्देशक अयान मुखर्जी हैं, जो वॉर 2 का निर्देशन कर रहे हैं. आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को इस देश की अब तक की सबसे स्मार्ट और बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अयान और आदि वॉर 2 में कियारा को जैसे पेश करने वाले हैं वो देखना वाक़ई दिलचस्प होगा. स्पाई यूनिवर्स की सभी एक्ट्रेस ने भारतीय सिनेमा पर एक अविस्मरणीय छाप छोड़ी है. अब, कियारा की बारी है और हम सभी जानते हैं कि वह वॉर 2 के साथ स्क्रीन पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ सकती है.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media