सिद्धार्थ मल्होत्रा संग स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, शादी के सवाल पर शर्म से हुईं लाल

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी उन एक्ट्रेसेस में से एक है, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर को लेकर कई दिनों से खबरें चल रही हैं. अफेयर बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों की शादी को लेकर दावे किए जाने लगे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अभी हाल ही में एक मीडिया रिपोर्ट् में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द अगले महीने यानी फरवरी में शादी करने वाले है, इसको लेकर जब पैपराजी ने कियारा से सवाल किया तब उन्होंने ये रिएक्शन दिया. कियारा आडवाणी की अभी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मंजनू की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची थी.

इस दौरान पैपराजी ने उनसे कई सवाल किए. इसी में से एक सवाल शादी को लेकर था. पैपराजी ने कहा 6 फरवरी, पर कियारा ने बेहद क्यूट रिएक्शन दिया. जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 6 फरवरी को शादी करने वाले है. लेकिन अभी तक इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. अब देखना होगा कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने इस रिश्ते को कब ऑफिशियल करते है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मंजनू सिनेमाघर में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 19 जनवारी को नेटफ्लिक्स रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media