कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ संग शेयर की हल्दी की तस्वीरें, फैंस को होली विश करते हुए यह कहा

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस साल अपने मिस्टर हसबैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली होली सेलिब्रेट कर रही हैं. बी टाउन के मोस्ट लवड कपल ने राजस्थान के जैसलमेर में 7 फरवरी को रॉयल वेडिंग की थी. तब से ये कपल सुर्खियों में छाया हुआ है. वहीं अपनी पहली होली पर मिसेज मल्होत्रा यानी कियारा ने पति सिद्धार्थ के साथ इंस्टाग्राम पर अनसीन फोटो शेयर कर फैंस को होली पर तोहफा दिया है और रंगों के त्योहार की बधाई दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने इंस्टा पर सिद्धार्थ और अपनी तस्वीरें शेयर की है. ये उनकी हल्दी सेरेमनी की अनसीन फोटो लग रही है. दोनों के चेहरे पर हल्दी लगी हुई नजर आ रही हैं और दोनों एक दूसरे को स्माइल के साथ निहार रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है,” मेरे और मेरे लव की तरफ से आपको आपके लव वंस को हैप्पी होली.”

तस्वीरों में कियारा नारंगी शरारा पहने हुए काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को फ्लावर ज्वैलरी के साथ कंपलीट किया है. वहीं तस्वीरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अपनी लेडी लव को ट्विनिंग करते हुए नारंगी कलर के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं. बता दें कि इस साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ड्रीमी वेडिंग की थी. इस जोड़ी ने पहले दिल्ली और फिर बाद में मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होस्ट किया था. सिड-कियारा के मुंबई रिसेप्शन में करीना कपूर, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, काजोल, अजय देवगन, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, वरुण धवन और नताशा दलाल सहित बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शिरकत की थी.

अपनी शादी के तमाम फंक्शन के बाद अब न्यूली मैरिड कपल कियारा और सिद्धार्थ अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पर लौट आए हैं. सिद्धार्थ जल्द ही एक्शन एंटरटेनर ‘योद्धा’ में दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे. उनके पास शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ भी है. वहीं कियारा आडवाणी RC15 में राम चरण के साथ नजर आएंगी. करण जौहर की एक फिल्म में भी कियारा और सिद्धार्थ के बड़े पर्दे पर फिर से आने के बारे में चर्चा है, हालांकि इसकी कंफर्मेशन नहीं हुई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media