शादी के लिए जैसलमेर रवाना हुईं कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर परिवार के साथ हुईं स्पॉट

News

ABC News: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज से कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन्स शुरू होंगे. सारी तैयारियों के बीच कियारा आडवाणी शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गईं. कियारा को उनकी परिवार के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

इस दौरान एक्ट्रेस सफेद संग के जंपसूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का शॉल भी कैरी किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो लेटेस्ट अपडेट में कपल ने होटल के सभी मेहमानों और स्टाफ से रिक्वेस्ट की है कि वे शादी की कोई भी फोटो और वीडियो पोस्ट न करें. उन्होंने आयोजकों से उनकी मांगों का सख्ती से पालन करने को कहा है. कथित तौर पर, सिड और कियारा ने अपनी शादी में मेहमानों और अन्य लोगों से कोई भी फोटो या वीडियो पोस्ट करने से बचने के लिए कहा है. स्टार कपल इस शादी में गिने चुने मेहमान ही बुला रहा है और अपनी शादी को एक इंटीमेट अफेयर ही रखना चाहता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके परिवार के अलावा, इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स भी इस शादी में शामिल होंगे.

कियारा के आरसी 15 के सह-कलाकार राम चरण, साथ ही कबीर सिंह के सह-कलाकार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भव्य समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कपल के फैमिली मेंबर्स ने स्पेशल परफॉर्मेंस की तैयारी की है. वहीं संगीत सेरेमनी के लिए बॉलीवुड के कई पॉपुलर ट्रैक की लिस्ट बनाई गई है. इनमें काला चश्मा से लेकर बिजली, रंगिसारी, डिस्को दीवाने और नचदे ने सारे को प्लेलिस्ट में एड किया गया है.कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जोरों पर है और आज एक्ट्रेस शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो गईं. कियारा को उनकी परिवार के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान एक्ट्रेस सफेद संग के जंपसूट में नजर आईं जिसके साथ उन्होंने पिंक कलर का शॉल भी कैरी किया था.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media