भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे खेसारी लाल यादव?, Video शेयर कर बयां किया अपना दर्द

News

ABC News: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इस मामले में वो पवन सिंह को भी टक्कर देते हैं. खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही छा जाता है. यूपी बिहार के लोग उनपर अपनी जान छिड़कते हैं. हाल ही में खेसारी लाल का एक गाना ‘तबला’ सामने आया था, जिसमें वो नम्रता मल्ला के साथ डांस रोमांस करते नजर आए थे. उनके इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

इस बीच खेसारी लाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐसी बात कह दी है कि उनके फैंस का दिल टूट गया है. खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी भावुक नजर आ रहे हैं. खेसारी ने कहा, ‘मैं हमेशा सिर्फ आपको एंटरटेन करने की कोशिश करता हूं. मैं रात-दिन, गर्मी-सर्दी हर वक्त काम करता हूं. मुझे काम करने दो. अगर आप लोगों को लगता है कि मैंने भोजपुरी भाषा के लिए कुछ नहीं किया है और कुछ नहीं कर पाऊंगा तो मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

मैं मेहनत करने वाला आदमी हूं कहीं भी काम कर लूंगा. मेरे करीब 200 गाने डिलीट हो गए. मेरे गानों को लोग चोरी कर रहे हैं. मेरे पास कंपनी नहीं है. मैं महीने में 20-30 गाना गाने वाला इंसान बस 10 गाना गा पा रहा हूं. 24 घंटा काम करने वाले इंसान को काम करने से रोक दिया गया है. खेसारी ने आगे कहा, ‘मैं अपनी फैमिली के लिए काफी एक्टिव रहता हूं. आज मैं दर्द में हूं. मैं अपने परिवार के लिए हमेशा खड़ा रहता हूं.

करियर से लेकर परिवार तक मुझे घेरा जा रहा है. मैं अपनी बेटी को क्या कहूंगा कि पिता की वजह से लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं.’ इससे पहले भी खेसारी लाल यादव ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लोग उनकी बेटी की फोटो से छेड़छाड़ कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media