पत्नी पर तब तक चापड़ चलाता रहा जब तक थम नहीं गईं सांस, फिर बेटी पर तेज़ाब डाला

News

ABC NEWS: कानपुर फजलगंज थाना क्षेत्र के दर्शनपुरवा में घरेलू कलह इस कदर बढ़ गई कि एक व्यक्ति ने ताबड़तोड़ चापड़ से वार करके पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद बेटी को भी तेजाब से नहलाकर मारने का प्रयास किया. दोनों को मरा समझकर आरोपी भाग निकला. चीख-पुकार सुन पड़ोसियों की सूचना पर फजलगंज थाने की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची. फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

चापड़ से तब तक वार करता रहा जब तक नहीं थम गईं सांस

रामनगर दर्शनपुरवा निवासी अर्जुन का सोमवार शाम को पत्नी सोनी (50) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों में मारपीट होने लगी. इसके बाद अर्जन ने चापड़ से पत्नी पर सिर से लेकर पैर तक ताबड़तोड़ वार करके हत्या कर दी. 22 वर्षीय बेटी वैष्णवी को भी पीटने के बाद तेजाब से नहला दिया. चीखपुकार सुन पड़ोसी दौड़े तो आरोपी भाग निकला.

पड़ोसियों की सूचना पर फजलगंज थाना प्रभारी आशीष द्विवेदी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. गंभीर रूप से घायल युवती को हैलट में भर्ती कराया. इसके बाद मौके पर जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया.

थाना प्रभारी ने बताया कि घरेलू कलह के बाद रामनगर दर्शनपुरवा निवासी अर्जन ने पत्नी की चापड़ से हत्या कर दी. इसके बाद बेटी की भी हत्या करने का प्रयास किया और तेजाब से नहला दिया. उसे गंभीर हालत में हैलट में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की अरेस्टिंग के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media