कौशल किशोर बोले-जांच से ही सारे तथ्य बाहर आएंगे, दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी

News

ABC NEWS: केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने उनके बेटे विकास किशोर के आवास पर हुई हत्या के मामले में प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें जब ये सूचना मिली तो तुरंत ही कमिश्नर साहब को फोन कर दिया. इसके बाद पुलिस टीम और फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद जांच शुरू हो गई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जल्द ही सच सामने आएगा.

जब यह सवाल पूछा गया कि उनके बेटे की पिस्टल से गोली मारी गई है तो केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह जांच का विषय है, जांच से ही सारे तथ्य बाहर आएंगे. जिसका भी दोष होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. परिजनों के प्रति मेरी शोक संवेदना है. विनय श्रीवास्तव की हत्या के वक्त घर में कौन-कौन मौजूद था, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह सब जांच में ही सामने आएगा. मुझे नहीं पता कि उस वक्त घर पर कौन था. कौशल किशोर का कहना है कि वो मृतक के परिजनों के साथ खड़े हैं. उन्होंने बताया कि विनय श्रीवास्तव लंबे समय से राजनीतिक कार्यों में सहयोग दे रहा था.

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का कहना है कि उनकी पत्नी की तबियत खराब थी और शाम को 4.50 बजे उनका बेटा दिल्ली के लिए फ्लाइट से रवाना हुआ था. बेटे की पिस्टल घर पर मौजूद होने के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि पिस्टल लेकर फ्लाइट में तो जाया नहीं जा सकता. अगर कार से भी जाते हैं तो भी यूपी सीमा के बाहर पिस्टल नहीं ले जा सकते. लिहाज पिस्तौल घर में थी. हालांकि ये पिस्टल कैसे किसके हाथ लगी, ये जांच का विषय है.

मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर गुरुवार और शुक्रवार की दरमियान रात 4 बजे विनय श्रीवास्तव के गोली लगने से मौत की खबर आई. मौके पर पुलिस पहुंची तो खून से लथपथ उसकी लाश मिली. मामला इसलिए सनसनीखेज था, क्योंकि घटना सांसद पुत्र के घर पर हुई थी और उसी की लाइसेंसी पिस्टल से. वहीं विकास किशोर के घटना से पहले ही लखनऊ से दिल्ली में होने की बात कही गई है. घटना से काफी पहले का उनका इंडिगो फ्लाइट का बोर्डिंग पास भी जारी किया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media