साड़ी लुक में Katrina Kaif ने दिखाई नजाकत, लुक देख फिदा हुए फैंस

News

ABC News: कटरीना कैफ रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के खूबसूरत सूट में नजर आई थी. एक्ट्रेस का देसी लुक देख फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे. हर कोई जानने को बेताब दिखा कि आखिरकार कटरीना देसी लुक में कहा जा रही है. ऐसे में कैट ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर जवाब दे दिया है. दरअसल, कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और एक वीडियो शेयर की है जिसमे वह ग्रे कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ रविवार को राजस्थान के जोधपुर में एक वेडिंग सेरेमनी के लिए रवाना हुई थी. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है. इसी बीच खुद कैट ने भी अपनी तस्वीर साझा की है. सामने आई तस्वीर में कटरीना कैफ को ग्रे-सिल्वर साड़ी में देख सकते हैं. मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही है. इन फोटो के कैप्शन में लिखा- आज का दिन. इसी के साथ एक्टर ने अपनी एक रील भी शेयर की है. इस रील के कैप्शन में कैट ने लिखा- मेरा दिल ये पुकारे आजा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को अपनी शादी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. इस बीच कटरीना और विक्की के एनिवर्सरी प्लान को लेकर खुलासा हुआ है. इस मौके पर यह कपल मालदीव जाएंगे. जहां इन्होंने एक रोमांटिक गेटवे प्लान किया है. इतना ही नहीं कपल ने एक-दूसरे के लिए कुछ स्पेशल सरप्राइज भी प्लान किए हैं. इसी के साथ विक्की की मां ने दोनों के लिए घर पर एक पूजा की प्लानिंग की है. ऐसे में परिवार वालों के बीच एक पूजा होगी, जिसके बाद यह कपल मालदीव के लिए रवाना होगा.वर्कफ्रंट की बात करें, तो कैट जल्द सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’, जी ले जरा और में दिखाई देंगी. हाल ही में कटरीना फोन भूत में नजर आई थी इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आए थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media