कानपुर देहात की सीडीओ का कत्थक डांस देख लोग हुए हैरान, मोह लिया दर्शकों का मन

News

ABC NEWS: सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) के निर्देश पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलग अलग जिलों में इन्वेस्टर समिट का आयोजन किया जा रहा है. कानपुर देहात में इसका आयोजन कानपुर देहात महोत्सव के रूप में किया गया. वहीं, इस महोत्सव के दूसरे दिन माती ईको पार्क में देर शाम सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) की सीडीओ सौम्या पांडे (CDO saumya pandey) ने बहुत ही शानदार कत्थक नृत्य प्रस्तुत किया. उनके डांस ने सभी का मन मोह लिया.

इस दौरान पंडाल में मौजूद अधिकारी और क्षेत्रीय लोगों ने ताली बजाकर सीडीओ का उत्साहवर्धन करते हुए उनके डांस की खूब सराहना की. इस दौरान कानपुर कमिश्नर डॉ राजशेखर और जिलाधकारी नेहा जैन ने सीडीओ सौम्या पांडे को मोमेंटो देकर सम्मानित किया.

पंडाल में मौजूद सभी का मोह लिया मन 
दरअसल, कानपुर देहात की सीडीओ सौम्या पांडे का कानपुर देहात महोत्सव में कत्थक नृत्य की प्रस्तुति देखकर पंडल में मौजूद अधिकारी, कर्मचारी और इलाके के लोगों का मन मोह लिया. इस दौरान सीडीओ सौम्या पांडे का अलग ही रूप देखने को मिला. सभी उनकी तारीफ करते नजर आए. इस दौरान क्षेत्र के लोगों का कहना था कि जिस तरह से सीडीओ जिले का कामकाज संभालती हैं और अपने काम से हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. उन्होंने कानपुर देहात महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम में कत्थक नृत्य की शानदार प्रस्तुति देकर पंडाल में मौजूद सभी का मन मोह लिया.

मोमेंटो देकर सीडीओ को किया गया सम्मानित
आपको बता दें कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कत्थक नृत्य प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लेने वाली आईएएस अधिकारी सीडीओ सौम्या पांडे को मंच पर कमिश्नर डॉ राजशेखर, कानपुर देहात की जिलाधिकारी नेहा जैन, पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति और मालिनी अवस्थी ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया. इस दौरान सीडीओ सौम्या पांडे ने सभी का तहे दिल से अभिवादन स्वीकार करते हुए धन्यवाद किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media