ब्रेकअप के बाद एक साथ दिखे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान, फैंस बोले- ‘नजर न लगे’

News

ABC News: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान कार्तिक के साथ कृति सेनॉन भी नजर आती हैं, जो इस फिल्म में कार्तिक के साथ नजर आएंगी. लेकिन इन सबके बीच कार्तिक आर्यन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ नजर आए हैं. दोनों को यूं साथ देख फैंस भी हैरान रह गए, जिसके बाद अब कार्तिक और सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. वहीं, इन फोटोज पर फैंस भी अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं रह रहे हैं.

दरअसल, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों उदयपुर में हैं और दोनों एक साथ ही चिल कर रहे हैं. दोनों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिमसें दोनों बातचीत करते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में कार्तिक आर्यन ने व्हाइट टीशर्ट और शर्ट पहनी हुई है और सारा अली खान भी व्हाइट क्रॉप टॉप में हैं. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों ही अपनी मस्ती में हैं. सोशल मीडिया पर कार्तिक और सारा की यह फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इस पर फैंस अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कई लोगों ने इन कमेंट करते हुए लिखा है कि पुरानी यादें ताजा हो गईं. इन फोटोज पर एक यूजर ने लिखा, ‘क्या यह सच में साथ है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘नजर न लग जाए.’ इतना ही नहीं, कई सारे फैंस ने इन फोटोज पर हार्ट के इमोजी भी शेयर किए.

बीते दिन सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर उस होटल की तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह ठहरी हुई हैं. इसके अलावा, कार्तिक ने उदयपुर में झील के किनारे की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा है. हालांकि, इन फोटोज को देख किसी ने अंदाजा नहीं लगाया था कि दोनों साथ है. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में एक साथ नजर आए थे. यह फिल्म तो नहीं चली लेकिन दोनों की जोड़ी काफी हिट रही. फैंस दोनों को साथ देखकर खुश होते हैं. बता दें कि साल 2018 में कॉफी विद करण के एक एपिसोड में सारा अली खान ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.

कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कार्तिक आर्यन और सारा अली खान काफी करीब भी आ गए थे. उन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें कार्तिक आर्यन के फैंस सारा अली खान को भाभी-भाभी कहते हुए नजर भी आए थे. यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हुआ था. दोनों के ब्रेकअप का ऐलान ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 के दौरान करण जौहर ने किया था. उन्होंने कहा था कि कार्तिक और सारा सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media