कार्तिक आर्यन ने फिर किया अक्षय कुमार को रिप्लेस! ‘हेरा फेरी 3’ में हुई एक्टर की एंट्री

Spread the love

ABC News: साल 2000 में आई ‘हेरा फेरी’ आज भी बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी फिल्मों में शुमार है. फिल्म को रिलीज हुए 22 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी लोगों को गुदगुदाती है. छह साल बाद नीरज वोरा के निर्देशन में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया और इसे भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. अब बॉलीवुड की यह पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म तीसरे भाग के साथ भी हाजिर होने वाली है. लेकिन इस बार एक नई स्टार कास्ट के साथ. हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे चर्चित कॉमेडी फिल्मों में से एक ‘हेरा फेरी’ थर्ड पार्ट को लेकर काफी समय से चर्चा में रही है.

कभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर तो कभी किसी और वजह से मूवी को लेकर कोई न कोई खबर आती रही है, लेकिन अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं किया गया था. लेकिन अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. एक्टर परेश रावल ने ‘हेरा फेरी 3’ की स्टार कास्ट का खुलासा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल में इस बात को कंफर्म किया है कि हेरा फेरी 3 बन रही है लेकिन अक्षय कुमार के साथ नहीं, बल्कि कार्तिक आर्यन के साथ. जी हां, यह खबर अक्षय के फैंस के लिए चौंकाने वाली हो सकती है, लेकिन सच है। ट्विटर पर एक यूजर ने जब परेश रावल से पूछा कि क्या यह सच है कि क्या यह सच है कि हेरा फेरी 3 कार्तिक आर्यन कर रहे हैं, तो इस पर रिएक्ट करते हुए परेश रावल ने हां में जवाब दिया.

इसके बाद से ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 में देखने के इच्छुक फैंस ने कार्तिक आर्यन को फिल्म में न देखने की इच्छा जताई हैं. कई फैंस का कहना है कि अक्षय के बिना हेरा फेरी 3 में मजा नहीं आएगा. बता दें कि अक्षय कुमार की हिट फिल्म ‘भूलभुलैया’ का कुछ महीनों पहले ही सीक्वल रिलीज किया था, जिसमें अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन को ही लिया गया था. तब भी फैंस ने अक्षय को ही दूसरे पार्ट में देखने की इच्छा जताई थी. निगेटिव क्रिटिसिज्म को पीछे छोड़ कार्तिक आर्यन ने भूलभुलैया 2 में खुद को साबित किया था. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया था. इसे कार्तिक के करियर की अब तक की सबसे हटके और बेस्ट फिल्म करार दिया गया था. ‘हेरा फेरी 3’ वैसे तो 2014 में ही रिलीज हो जाती, लेकिन फिल्म के लेखक और निर्देशक नीरज वोरा के कारण फिल्म को टालनी पड़ी. फिर 2017 में इनकी डेथ हो गई, जिस कारण एक बार फिर फिल्म की मेकिंग अधूरी रह गई. लेकिन अब सब कुछ ठीक है और प्रियदर्शन के निर्देशन में तीसरे पार्ट की कहानी को पूरा किया जाएगा. फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों में एंट्री लेगी. फिलहाल, कार्तिक आर्यन फिल्म फ्रेडी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जो कि 2 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media