जुग जुग जियो का सीक्वल लाएंगे करण जौहर! क्या वरुण-कियारा की फिर बनेगी जोड़ी?

News

ABC News: साल 2022 में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म जुग जुग जियो एक बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म स्टार वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे सितारों से सजी निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. निर्देशक राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने कोरोना काल के दौरान रिलीज हुईं फिल्मों के बीच हिट का स्टेटस हासिल किया. अब इस फिल्म को लेकर हाल ही में फिल्म के निर्माता करण जौहर ने एक बड़ा अपडेट फैंस को दिया है.

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी इस फिल्म के दूसरे पार्ट के बारे में जानकारी दी है. दरअसल, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म की रिलीज को आज एक साल पूरा हुआ है. इस फिल्म की एनिवर्सिरी के मौके पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने इस मूवी के एक सीन को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पुरानी यादें ताजा कीं. साथ ही करण जौहर ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘एक फिल्म… जिसके बारे में मुझे पता है कि सीक्वल इंतजार कर रहा है. जुग जुग जियो 2 के इशारे के साथ ही फैंस में इस बात को लेकर कुलबुलाहट मचने लगी है कि क्या एक बार फिर से वरुण धवन और कियारा आडवाणी साथ में नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी इस फिल्म में दर्शकों को काफी पसंद आई थी. ऐसे में हो सकता है कि फिल्म स्टार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों को इस फिल्म के सीक्वल में देखने को मिले. दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों ही सितारे करण जौहर के काफी करीब हैं. ऐसे में हो सकता है कि सीक्वल में एक बार फिर ये दोनों सितारे ही साथ में ऑन स्क्रीन दिखें. देखना ये होगा कि क्या सीक्वल में एक बार फिर अनिल कपूर और नीतू कपूर भी दिखेंगे या नहीं… क्योंकि वरुण-कियारा के साथ ही फिल्म की मेन हाईलाइट अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी भी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media