कानपुर के ककवन में पति-पत्नी की हत्या करके डाली डकैती,10 लाख के जेवर लूट ले गये

News

ABC NEWS: कानपुर के ककवन थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव में गुरुवार देर रात नकाबपोश 5 बदमाशों ने केस्को के लाइनमैन के घर डाका डाल दिया. बुजुर्ग दंपती का मर्डर करने के बाद उसकी बहू के हाथ-पैर बांधकर कमरे में डाल दिया. इसके बाद करीब 10 लाख के जेवरात और कैश लेकर भाग निकले. जानकारी मिलने के बाद ककवन थाने की पुलिस, एसीपी बिल्हौर और डीसीपी वेस्ट समेत कई थानों का फोर्स मौके पर जांच करने पहुंचा.

रात 1:30 बजे नकाबपोश बदमाश पहुंचे
फत्तेपुर गांव के रहने वाले राजकुमार बिजली विभाग में लाइनमैन हैं। राजकुमार ने बताया कि वह खेत में रखवाली के चलते गुरुवार रात खेत पर थे. घर पर पत्नी सपना, पिता छम्मी लाल (70) और मां इमरती देवी (67) थीं. बुजुर्ग दंपती घर पर ही परचून की दुकान चलाते थे. देर रात 1:30 बजे नकाबपोश पांच डकैत घर पहुंचे और दुकान से समान लेने का झांसा देकर दरवाजा खुलवाया. दंपती की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद सपना का हाथ-पैर बांधकर कमरे में डाल दिया और करीब 10 लाख के जेवरात व कैश लेकर भाग निकले.

सपना किसी तरह हाथ-पैर खोलकर बाहर पहुंची और शोर मचाया तो गांव के लोग पहुंचे और राजकुमार को जानकारी दी. इसके बाद ककवन थाने का पुलिस फोर्स, बिल्हौर एसीपी आलोक सिंह, एडीसीपी लाखन सिंह और डीसीपी वेस्ट विजय ढुल मौके पर जांच करने पहुंचे.

सुबह 4 बजे हाथ-पैर खोलकर बाहर आई बहू ने मचाया शोर
बहू सपना ने बताया कि बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर उसे कमरे में डाल दिया और करीब 10 लाख के जेवरात और कैश लेकर भाग निकले. सपना का कहना है कि वह किसी तरह सुबह 4 बजे हाथ-पैर खोलकर बाहर आई. शोर मचाया तो गांव के लोग पहुंचे और राजकुमार को जानकारी दी. इसके बाद ककवन थाने की पुलिस फोर्स, बिल्हौर एसीपी आलोक सिंह, एडीसीपी लाखन सिंह और डीसीपी वेस्ट विजय ढुल मौके पर जांच करने पहुंचे.

पुलिस को शक, वारदात में किसी नजदीकी का हाथ


DCP वेस्ट विजय ढुल का कहना है कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने और आगे की कार्रवाई की प्रकिया चल रही है. फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम साक्ष्य जुटा रही है. वहीं, पुलिस सूत्रों का कहना है कि शुरुआती जांच में यह भी माना जा रहा कि पूरी वारदात में किसी नजदीकी का हाथ है क्योंकि उसे पहले से पता था कि बेटा खेत पर रखवाली के लिए गया है. घर में बहू और बुजुर्ग दंपति हैं. हत्यारों को यह भी पता था कि दो दरवाजों में से कौन-सा दरवाजा खटखटाएंगे तो बुजुर्ग दंपति निकलेंगे. इसी तरह बदमाशों ने प्लानिंग के तहत वारदात को अंजाम दिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media