Kanpur: घर से भागी महिला ​होटल में मिली, ऐप से की थी दोस्ती, होटल में हंगामा

News

ABC News: घंटाघर और उसके आसपास के होटल एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं. दरअसल, घंटाघर चौराहा के एक होटल में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब घर से भागकर आयी एक महिला को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने होटल से पकड़ा. मामले में पुलिस महिला और दो युवकों से पूछताछ कर रही है.

बजरंग दल कार्यकर्ता कृष्णा तिवारी ने बताया कि गोविंदनगर में रहने वाली एक शादीशुदा महिला की एक ऐप के माध्यम से मुस्लिम युवकों से दोस्ती हो गई. आरोप है कि बातचीत के दौरान युवकों ने महिला का ऐसा ब्रेनवॉश किया कि शुक्रवार को महिला अपने बच्चे से मारपीट करने के बाद घर से नकदी और जेवरात लेकर चली गई. महिला के पति ने बताया कि करीब एक साल से वह मोबाइल ऐप पर बातचीत कर रही थी. मोबाइल छूने पर उसके घर में कलह होने लगती थी. शुक्रवार को जब बच्चे के साथ मारपीट करने और नकदी जेवरात लेकर उसकी पत्नी निकली तो वह भी पीछे हो लिया.

गोविंदनगर से महिला घंटाघर आयी और यहां पर पुलिस चौकी के पास बने होटल गौरव पैराडाइज में चली गई. इस बीच, महिला के पति ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं को सूचना दे दी. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने बताया कि जब वह लोग होटल में थे, तो होटल के रजिस्टर में किसी की इंट्री दर्ज नहीं थी, होटल पूरी तरह से फुल था. यही नहीं, होटल संचालक भी महिला के बारे में जानकारी देने को तैयार नहीं था. बजरंग दल कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची पुलिस ने यहां से महिला को बरामद किया. हरबंश मोहाल थाना में आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media