Kanpur: सनकी आशिक से परेशान महिला, कभी भेजता पुलिस तो कभी एंबुलेंस, जानें मामला

News

ABC News: कानपुर में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक से परेशान होकर नौबस्ता निवासी महिला मंगलवार को पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंची. पीड़िता ने बताया कि दो माह से एक शख्स उसे फोन कर परेशान कर रहा है. वह अक्सर प्यार का इजहार करता है, मना करो तो कंट्रोल रूम पर झूठी सूचना देकर कभी एंबुलेंस तो कभी पुलिस की कार भेज देता है.

सीपी ने मामले की जांच एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा को सौंपी है. महिला ने पुलिस को बताया कि दो माह पहले उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आई. कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं. तुम मुझसे आकर मिलो. यह सुनते ही महिला ने फोन काट दिया. इसकी शिकायत पति से की तो उन्होंने घटना को नजरअंदाज करने को कहा. फिर थोड़ी देर बाद कांशीराम अस्पताल की एंबुलेंस दरवाजे पर आई. एंबुलेंस के स्टाफ ने महिला का नाम लेते हुए कहा कि आपकी डिलीवरी होनी है जिसकी सूचना कंट्रोल रूम पर आई थी. महिला के मना करने पर थोड़ी देर बाद पुलिस की पीआरवी आई. पुलिसकर्मियों ने कहा कि महिला (पीड़िता) ने घर पर फांसी लगा ली है, ऐसी सूचना कंट्रोल रूम से मिली है. इस तरह की झूठी सूचना शोहदा दो माह में छह बार दे चुका है. आजिज महिला ने शुक्रवार को मदद की गुहार लगाई. महिला के अनुसार शोहदे ने रविवार को आखिरी बार कॉल कर कहा था कि इस बार मैं तुम्हारे लड़के को उठा ले जाऊंगा. तुम्हारा घर से निकलना बंद करा दूंगा. महिला ने एडीसीपी को शोहदे का फोन नंबर दे दिया है जो फिलहाल बंद है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media