Kanpur: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पोस्टमॉर्टम कराया फिर किया अंतिम संस्कार, ऐसे खुला मामला

News

ABC News: नौबस्ता पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसमें पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और चोरी छिपे अंतिम संस्कार भी कर दिया. इस पूरी घटना के बाद आरोपी पत्नी वापस ससुराल आकर रहने लगी, इस बीच, मृतक की मां ने अपने बेटे की गुमशुदगी का मुकदमा लिखाया तो पुलिस हरकत में आयी और इसके बाद पूरे मामले का खुुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया.

एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि नौबस्ता निवासी नेहा शर्मा अपने पति प्रतीक और दो बच्चों के साथ छह मार्च को फैजाबाद में अपने मायके गई हुई थी. इसके बाद 12 मार्च को नेहा अपने बच्चोें के साथ ससुराल वापस लौट आयी. जब प्रतीक के न आने के बारे में ससुरालीजनों ने पूछा तो नेहा ने प्रतीक की गाड़ी बाराबंकी में खराब होने की बात कही. उसने बताया कि गाड़ी ठीक कराने के दो तीन बाद प्रतीक वापस आएगा. इस बीच घरवालों ने कई बार प्रतीक से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका संपर्क नहीं हो सका. इसके बाद नेहा अपने बेटे को दवा दिलाने की बात कहकर घर से गई और दो तीन दिन तक वापस नहीं आयी तो घरवालों ने बेटे, बहू और दोनों बच्चों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी कि नेहा ने अपने प्रेमी आयुष के साथ मिलकर लखनऊ के एक होटल में प्रतीक को शराब पिलाई, इसी शराब में जहर मिलाकर प्रतीक की हत्या कर दी गई.  इसके बाद दोनों प्रतीक को लेकर अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, दोनों ने मिलकर वहां पर प्रतीक के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के साथ उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया. इसके बाद नेहा अपने दोनो बच्चों के साथ वापस कानपुर आ गई. इसके कुछ दिनों बाद बहाना बनाकर नेहा अपने बच्चों के साथ आयुष के घर पहुंची और यहां से सब राजस्थान के सीकर में चले गए. हालांकि, पुलिस ने नेहा के बयान और पूरी घटना की गहनता से जांच करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media