Kanpur: गुम हुए मोबाइल वापस मिले तो चेहरों पर दिखी खुशी, 35 मोबाइल हुए रिकवर

News

ABC News: कानपुर में सेंट्रल जोन सर्विलांस टीम के द्वारा खोए हुए मोबाइल बरामद किए गए. इन खोए हुए मोबाइलों को पुलिस लाइन में मोबाइल स्वामियों को वापस किया गया. मोबाइल फोन पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे. इन्हीं में से मौजूद मोबाइल पाने वाले एक शख्स की आंखों से खुशी के आंसू छलक गए.

एडीसीपी सेंट्रल जोन आरती सिंह ने बताया कि सेंट्रल जोन सर्विलांस टीम के द्वारा खोए हुए फोन की बरामदगी के लिए काम किया जा रहा था. जिसमें 35 मोबाइल फोन रिकवर किए गए. इन सभी मोबाइलों को रविवार को पुलिस लाइन में स्वामियों को सौंपा गया. मोबाइल पाने वाले खिले चेहरों के बीच में एक ऐसा चेहरा भी सामने आया. जिसमें एक शख्स की आंखें नम थी. उसकी आंखों से आंसू छलक आए. ऐसा इसलिए कि जब पुलिस द्वारा उसे मोबाइल सौंपा गया, तो वह रोने लगा. वजह पूछने पर शहर के ग्वालटोली में रहने वाले सरताज अहमद ने बताया कि एक साल पहले उन्होंने अपनी बेटी अलिबा को फोन गिफ्ट किया था. जिसके कुछ दिनों बाद ही फोन रास्ते में बेटी से ही गुम हो गया था. आज बेटी की शादी है. आज के ही दिन उसका खोया हुआ मोबाइल वापस मिल गया. इसलिए यह खुशी के आंसू छलक आए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media