Kanpur: रामनवमी पर पीला और अंबेडकर जयंती पर नीला कुर्ता पहनें, चर्चा में सपा विधायक का Video

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) राजनीति में रंगों का भी काफी महत्व होता है और बात जब चुनाव की हो, तो रंगों की दखलंदाजी सियासी सूरमाओं के बीच न हो, ऐसा हो नहीं सकता. यकीन न हो तो कानपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्र और समाजवादी पार्टी से विधायक अमिताभ बाजपेयी के बीच हुए इस वार्तालाप का वीडियो ही सुन लीजिए.

इस वीडियो में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्र को त्योहार के हिसाब से किस रंग का कुर्ता पहना जाए, इसकी सलाह दे रहे हैं. यह वीडियो कहां का है और यह बैठक कब हुई. इसकी पुष्टि एबीसी न्यूज नहीं करता है लेकिन राजनीति में किस तरह से रंग अपना महत्व रखते हैं, यह वीडियो इसकी बानगी भर है. किस पर्व पर कौन सा कुर्ता पहनें इसको लेकर जब सपा विधायक, कांग्रेस प्रत्याशी को नसीहत दे रहे थे, तभी एक महिला ने हालांकि, उनकी इस बात का प्रतिरोध भी किया लेकिन समय की बलिहारी को पहचान कर कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्र भी मंद मंद मुस्कुराते हुए दिखाई दिए.

वीडियो में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी यह नसीहत दे रहे हैं कि अंबेडकर जयंती के दिन नीला कुर्ता पहनो और रामनवमी के दिन पीला कुर्ता, बीच में दो दिन ईद भी है. सपा विधायक ने सीधे तौर पर कहा कि काजू हो या प्यार दिखना चाहिए, छुप के प्यार नहीं चलेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media