Kanpur: गालियां देते हुए वकील का Video Viral, चुपचाप सुनता रहा सिपाही, जानें मामला

News

ABC News: इंटरनेट मीडिया में एसडीएम कोर्ट रूम के बाहर पुलिसकर्मियों और कोर्ट कर्मचारियों से गाली-गलौज करते वकील की वीडियो वायरल हो रहा है. मामले में पुलिस से शिकायत भी की गई थी, लेकिन एसडीएम का तबादला होने की वजह से पुलिस तहरीर को दबा कर बैठ गई.

बीते रविवार को एक मिनट पांच सेकेंड का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ. इसमें एक वकील सामने मौजूद एक कर्मचारी से गाली-गलौज करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक सिपाही आ गया तो वकील ने उसपर भी गालियों की बौछार कर दी.बड़ी बात यह है कि इतनी गालियां सुनने के बाद भी सिपाही चुपचाप खड़ा देखता रहा. वीडियो के अंत में कठघरा नजर आता है, जिससे यह पता चलता है कि यह दृश्य किसी कोर्ट रूम के आगे का है, जहां कोर्ट के कर्मचारी व पुलिस वाले बैठते हैं. कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो एसडीएम कोर्ट रूम का है. जिस वक्त का वीडियो है उस समय एसडीएम सदर के पद पर अनुराज जैन थे, जो स्थानांतरण के बाद सीडीओ अंबेडकरनगर बनाए गए हैं. एसडीएम कोर्ट सूत्रों के मुताबिक इस घटना के बाद मामले की शिकायत कोतवाली में की गई थी, लेकिन पुलिस ने अब तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. आरोप है कि एसडीएम के तबादले के बाद आरोपित वकील ने थाना पुलिस से मिलीभगत करके तहरीर ही दबवा ली. इस संबंध में इंस्पेक्टर शरदेंदु पांडेय से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला पुराना है. अगर ऐसा कुछ है तो मुकदमा दर्ज होगा. वहीं जब इस संबंध में संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि वह इस मामले की जांच कराएंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media