Kanpur: विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, मेवात की घटना पर फूंका पुतला

News

ABC News: हरियाणा के मेवात में धार्मिक यात्रा के दौरान फैली हिंसा के विरोध में विश्व हिंदु परिषद और बजरंग दल ने प्रदर्शन किया. रामादेवी चौराहा पर विहिप और बजरंग दल के प्रदर्शन को देखते हुए भारी फोर्स तैनात किया गया था. पुलिस के अलावा खुफिया भी अलग-अलग रहकर नजर बनाए रखी.

विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा कि मेवात में जिस तरह से धार्मिक यात्रा पर हमला किया गया. इसके पीछे सोची समझी साजिश नजर आ रही है. जिस तरह कुछ पलों में इतनी बड़ी हिंसा फैली, उसको लेकर जांच की भी जरूरत है. यहां पर प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह लोग इस तरह की घटनाओं का लगातार विरोध कर रहे हैं. हरियाणा सरकार से भी ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई. प्रदर्शन करते हुए ​विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने यहां पर पुलिस भी फूंका. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस बल पूरी तरह से मुस्तैद नजर आया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media