Kanpur: दो दोस्तों को नग्न करके पिटाई, हमलावरों ने बनाया वीडियो, झोंका फायर

News

ABC News: बिधनू सेन पूरबपारा गांव में पड़ोस रहने वाले तीन युवक इंटरमीडियट के छात्र को अगवा करके जंगल में ले गए और उससे फोन कराकर दोस्त को बुलवाया. इसके बाद दोनों को नग्न करके पीटते हुए वीडियो बनाया और तमंचे से फायर झोकते हुए धमकी देकर छोड़ दिया.

सेन पुरबपारा गांव निवासी सब्जी विक्रेता तुलसीराम राजपूत का 19 वर्षीय बेटा अरुण इंटरमीडियट का छात्र है. अरुण के मुताबिक बुधवार सुबह करीब नौ बजे वह गांव स्थित चाय के होटल में बैठा था. तभी गांव के रानू सिंह, अंकित यादव और आमू गौतम होटल पर आए और उसे बाइक पर बिठाकर जंगल में ले गए. आरोप है कि तीनों ने तमंचा तानकर उससे दोस्त अभय को फोन कराया और जंगल में बुलाने को कहा. विरोध करने पर उसे नग्न करके डंडे से पीटा. उसने फोन करके अभय को जंगल में बुला लिया. कुछ देर बाद पहुंचे अभय आरोपितों को देखकर लौटने लगे. इसपर रानू ने उसपर फायर कर दिया लेकिन नीचे की ओर बैठ जाने से अभय के पास से गोली निकल गई और उसकी जान बच गई. हमलावरों ने अभय को दबोच लिया और डंडे से पीटना शुरू कर दिया. अरुण के पिता का फोन आया तो हमलावरों ने गल्लामंडी में होने की झूठ बुलवा दिया. इसके शाम पांच बजे तक उसे व उसके दोस्त को बारी-बारी से पीटते रहे और पिटाई का वीडियो भी बनाया. एक हमलावर ने अभय के मोबाइल से भी वीडियो बनाया. हमलावरों ने किसी को कुछ बताने पर गोली मारने की धमकी देते हुए छोड़ा. घर पहुंचे दोनों दोस्तों ने  पूरी घटना बताई और थाने पहुंचकर शिकायत करते हुए पिटाई का वीडियो भी दिखाया. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास, बंधक बनाकर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. कार्यवाहक थाना प्रभारी रवि दीक्षित ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media