Kanpur: बेटी को स्कूल छोड़ने के बाद व्यापारी लापता, घाट पर खड़ी मिली स्कूटी

News

ABC News: गड़रिया मोहाल निवासी एक व्यापारी संदिग्ध हालात में कैंट से लापता हो गए. वह अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए सुबह घर से निकले थे. कैंट पुलिस ने जांच पड़ताल की तो स्कूटी डबकेश्वर घाट पर खड़ी मिली. लेकिन 10 घंटे बाद भी व्यापारी का कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस सीसीटीवी की मदद से तलाश करने में जुटी है.

हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के गड़रिया मोहाल में रहने वाले अंकुर ओमर बीज व्यापारी हैं. उनकी पत्नी शिप्रा ओमर ने बताया कि बुधवार सुबह वह अपनी बेटी को कैंट के रिवर बैंक स्कूल स्कूटी से छोड़ने गए थे. इसके बाद लौटकर घर नहीं आए. मोबाइल घर पर ही छोड़ गए थे. काफी जांच-पड़ताल के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो पत्नी ने कैंट थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है.एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि जांच के दौरान स्कूटी कैंट के डबकेश्वर घाट पर पड़ी मिली है. अब सीसीटीवी की मदद से यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि घाट पर वह किसके साथ पहुंचे. जांच पड़ताल के दौरान घाट और उसके आसपास रहने वाले एक भी व्यक्ति ने व्यापारी को आते-जाते नहीं देखा. लोगों ने सुबह स्कूटी खड़ी देखी थी. पत्नी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके ससुर का चार साल पहले निधन हो चुका है. इसके बाद से व्यापार भी डगमगा गया था. पितृ पक्ष के चलते वह अपने पिता को लेकर एक बार फिर काफी भावुक थे. घर में किसी भी तरह का मन मुटाव या विवाद की स्थिती नहीं थी. किसी भी व्यक्ति से दुश्मनी भी नहीं थी. अचानक कहां लापता हो गए कुछ समझ नहीं आ रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media