Kanpur: घंटाघर चौराहा पर दाल व्यापारी की जेब काटकर निकाली रकम, ई-रिक्शे से कूदकर लुटेरा फरार

News

ABC News: कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के अति व्यस्त घंटाघर चौराहे पर ई रिक्शा से जा रहे दाल व्यापारी की जेब काटकर लुटेरे ने 50 हजार रुपए पार कर दिए. इस दौरान व्यापारी ने उसे पकड़ लिया तो वह ई-रिक्शा से कूदकर बाइक सवार साथी के साथ बैठकर भाग निकला. व्यापारियों के साथ कलक्टरगंज थाने पहुंचे पीड़ित ने लूट की तहरीर दी है.

बिल्हौर के उत्तरीपूरा में रहने वाले शमीम खान दाल और किराना के व्यापारी हैं. सोमवार दोपहर बाद व्यापार के सिलसिले में घंटाघर आए थे. वह ई-रिक्शे पर बैठकर जा रहे थे तभी उनके बगल में बैठे लुटेरे ने जेब काटकर 50 हजार रुपए लूट लि.ए इस पर शमीम ने उसे पकड़ लिया तो वह हाथ छुड़ाकर चलते ई रिक्शे से कूदकर भागा. इस दौरान सड़क पर वह पहले से बाइक स्टार्ट कर खड़े अपने लुटेरे साथी के साथ बैठकर फरार हो गया. व्यापारी से लूट की सूचना पर कई व्यापारी जमा हो गए मौके पर एसीपी कलक्टरगंज व थाने का फोर्स पहुंचा और पीड़ित व्यापारी से पूछताछ की. एसीपी शिखर ने बताया कि पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media