Kanpur: 39 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा तापमान, अप्रैल की गर्मी ने छुड़ाया पसीना, लोग परेशान

News

ABC News: अप्रैल की गर्मी अब बेचैन करने लगी है. गुरूवार को अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया. तेज धूप लोगों को बेचैन करने लगी. सड़कों पर भी दोपहर को अब पहले की अपेक्षा कम भीड़ देखने को मिली.

गुरूवार को सुबह से निकली तेज धूप ने हर किसी को परेशान कर दिया. तेज धूप के साथ चली गर्म हवाओं ने भी तपिश ​के तेवरों को और गहरा कर दिया. सीएसए के मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, गुरूवार को अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19.6 डिग्री सेल्सियस रहा. अगले पांच दिनों में सामान्य से तेज हवाएं चलने का अनुमान भी जताया गया है. मौसम विभाग का अनुमान है कि एक देा दिन में पारा 40 डिग्री सेल्सियस पार कर ​जाएगा. मौसम के गर्म होते तेवरों के बीच बाजार में एसी, कूलर की डिमांड में इजाफा देखा जा रहा है. खासतौर पर दोपहर में जिस तरह से गर्मी पड़ रही है, उससे लोग अभी से बेचैन होने लगे हैं. शीतल पेय की मांग भी भी वृद्धि होने लगी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media