Kanpur: टीचर ने छात्रा के साथ किया रेप, कमजोर कहकर पढ़ाना शुरू किया फिर लगा धमकाने, गिरफ्तार

News

ABC News: कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दुष्कर्म की इस घटना का आरोप एक शिक्षक पर लगा है. शिक्षक ने गुरू शिष्य के रिश्ते को कलंकित करते हुए इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

दुष्कर्म के बाद खून से लथपथ हालत में बच्ची को देख परिजनों के साथ पुलिस के होश उड़ गए. परिजनों ने पुलिस की मदद से छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि शिक्षक ने छात्रा के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी का भाई पुलिस विभाग में कार्यरत है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा के पिता ने बताया कि टीचर बेटी को पढ़ाई में कमजोर बताकर उसे दो बार क्लास देता था. पीड़ित पिता का आरोप है कि बच्ची को पढ़ाने के दौरान सजा देता था. शिक्षक ने बेटी को ऐसा प्रताड़ित किया था कि वह कोई भी बात घर में नहीं बताता था. बेटे को लेकर भी धमकी देता था. धमकी की वजह से बेटी, शिक्षक की बात मानने लगी थी. कुछ दिन पूर्व उसने बच्ची को पढ़ाई के दौरान मोबाइल फोन पर इंस्टाग्राम चलाना सिखा दिया. शिक्षक इंस्टाग्राम के माध्यम से बच्ची से बात करने लगा. बच्ची ने अपनी मां को जब पूरी बात बताई तो होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media