Kanpur: गंगा बैराज में खुलेआम स्टंटबाजी, लोग बनाते रहे वीडियो, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

News

ABC News: कानपुर के गंगा बैराज पर एक बाइक राइडर पुलिस को चैलेंज देकर स्टंट करता रहा. दरअसल, 26 जनवरी के दिन पुलिस की व्यवस्था को चुनौती देते हुए बाइक सवार युवकों ने कोहना और नवाबगंज थानों की चौकियों के बीच जमकर करतब दिखाए.

26 जनवरी के दिन गंगा बैराज में लोगों की भीड़ होती है. इसके बावजूद खुलेआम स्टंट कर राइडर अपने साथ दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डालता रहा. बिना नंबर की बाइक से स्टंट करते राइडर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इसके बाद शुक्रवार को नवाबगंज थाना पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की. थाना प्रभारी ने बताया कि स्टंट पर कार्यवाही गंगा बैराज पर कुछ युवकों द्वारा मोटरसाइकिल से स्टंट किया जा रहा था.

इसमें पुलिस द्वारा तारिक (20) पुत्र मुन्ना, बाजपेई नगर, थाना जाजमऊ को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक की मोटरसाइकिल संख्या यूपी-32 एलडी-7645 पल्सर-125 सीसी को सीज कर युवक के विरुद्ध धारा-151 की कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि गंगा बैराज में स्टंट की घटनाएं नहीं थम रहीं हैं. स्टंट के दौरान हादसे में कई बार बेकसूर लोगों की जान चली जाती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media