Kanpur: अमावस्या पर करौली शंकर महादेव धाम में हुआ विशेष अनुष्ठान, भक्तों की भीड़ उमड़ी

News

ABC News: सोमवती अमावस्या पर करौली शंकर महादेव आश्रम में देश विदेश से आए हुए भक्तों की भीड़ उमड़ी. वैदिक पूजन के माध्यम से आश्रम में आए भक्तों को विभिन्न व्याधियों से छुटकारे के लिए अनुष्ठान किए गए.

सुबह से चल रही पूजन प्रणाली में वैदिक मंत्रो उच्चारण के द्वारा भक्तों को उनके कष्टों से राहत दिलाई गई. यहां पर आए हुए करौली शंकर महादेव के भक्तों ने बताया कि महज एक दिन के पूजन से ही उनके जीवन में काफी परिवर्तन आया.

इसके अलावा असाध्य रोगों में बड़ी राहत मिली है. आश्रम में आए पूर्व डीआईजी उदय शंकर ने बताया कि 65 वर्ष की आयु में लंबे इंतजार के बाद उन्हें गुरु की प्राप्ति हुई है और गुरु के मिलते ही उनके जीवन से कई कष्ट कम हो चुके हैं. उन्होंने बताया कि एक बड़ी परेशानी यह भी थी कि उनका बेटा विवाह के लिए तैयार नहीं हो रहा था.

गुरु करौली शंकर महाराज के समक्ष मात्र एक बार अर्जी लगाने से ही आज पुत्रवधू समेत घर में नाती पोतों का भी आगमन हो चुका है. अपने-अपने अनुभव बताते हुए भक्तों की आंखों में भावपूर्ण आंसू भी आ जाते हैं. अमावस्या की इस मौके पर करौली शंकर महादेव आश्रम में नेपाल, स्विट्जरलैंड, मलेशिया और अन्य देशों से भी भक्तों ने हिस्सा लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media