Kanpur: कार में बांधी नांव और फिर ऐसे की सपा विधायक ने सवारी, जलभराव के खिलाफ अनूठा प्रदर्शन

News

ABC News: (रिपोर्टः सुनील तिवारी) बारिश में कानपुर की सड़कों पर हो रहे जलभराव के विरोध को लेकर सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने अनूठा तरीका निकाला. जलभराव के विरोध में सपा विधायक ने अपनी कार के ऊपर नाव बांधी और चप्पू लेकर उस नाव पर सवार हो गए. शहर में कई स्थानों पर कार के ऊपर रखी नाव पर बैठकर निकले सपा विधायक को जिसने देखा, वही अचरज में पड़ गया.

सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा कि कानपुर में पहले दौर की बारिश में जिस तरह से जगह-जगह जलभराव हो रहा है. उससे हर कोई परेशान है. जूही खलवा पुल पर जलभराव में डूबकर एक युवक की मौत भी हो चुकी है. सपा विधायक ने नगर निगम अधिकारियों को बेशर्म बताते हुए कहा कि पिछले दिनों तरणताल खोलने के लिए उन्होंने आंदोलन किया था लेकिन वह अधिकारी तरणताल तो नहीं खोल पाए लेकिन शहर की सड़कों पर जगह-जगह स्विमिंग पूल बना दिए गए हैं.

उन्होंने कहा कि इस तरह से विरोध जताकर वह शहर की जनता को जागरूक कर रहे हैं कि वह जब सड़क पर निकलें तो हेलमेट के साथ लाइफ जैकेट भी लेकर चलें. विधायक ने कहा कि जिस तरह के हालात हैं, उससे लगता है कि जल्द ही यहां पर जल परिवहन की व्यवस्था के बारे में सोचना पड़े. . विधायक के इस प्रदर्शन पर ट्रैफिक विभाग ने उनकी कार का चालान कर दिया. ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन में सपा विधायक की कार का दो हजार का चालान किया गया.


 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media