Kanpur: MLC चुनाव में सुबह सुस्ती, दोपहर में मतदान ने पकड़ी रफ्तार, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने डाला वोट

News

ABC News: कानपुर में एमएलसी चुनाव के लिए मतदान सुबह 8 बजे से जारी है. मतदान की रफ्तार सुबह से ही सुस्त रही. दोपहर 12 बजे स्नातक का 14.80% और शिक्षक एमएलसी का 25.27% प्रतिशत मतदान हुआ.


हालांकि, वोट डालने वाले मतदाताओं में उत्साह देखा गया. मतदाताओं से लेकर जनप्रतिनिधियों ने वोट डालने के बाद अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर अपडेट की. मतदान की सुस्त रफ्तार का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकत कि सुबह 10 बजे तक स्नातक सीट पर 4.15, शिक्षक एमएलसी का 6.60 प्रतिशत मतदान हुआ. मतदान की सुस्त रफ्तार के पीछे सुबह ठंड का भी अनुमान लगाया जा रहा है, हालांकि, जब धूप निकली तो मतदाता भी घरों से निकले. बता दें कि स्नातक निर्वाचन सीट के लिए 183 बूथ बनाए गए हैं. 1.64 लाख मतदाता मतदान करेंगे. वहीं, शिक्षक एमएलसी सीट के लिए 11,206 मतदाता हैं. इनके लिए 63 पोलिंग बूथ बनाए गए हैं. चकेरी के हरजिंदर नगर स्थित खालसा डिग्री कॉलेज में कानपुर उन्नाव खंड स्नातक निर्वाचन में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने मतदान किया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media