Kanpur: रामादेवी आरओबी की स्लैब टूटी, लगा लंबा जाम, डेढ़ माह में होगी मरम्मत

News

ABC News:  रूमा-भौंती एलीवेटेड हाइवे पर रामादेवी क्रॉसिंग पर फ्लाईओवर का एक हिस्सा धंस गया है.रामादेवी क्रॉसिंग पुल पर हाइवे का बड़ा हिस्सा धंस जाने से राहगीरों में भी हड़कंप मच गया. यहां से निकल रहे राहगीरों ने जब एलीवेटेड हाइवे धंसा हुआ देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. बताया जा रहा है हाइवे धंसने की वजह से लंबा जाम लग गया.

इस बात की खबर जब एनएचएआइ और ट्रैफिक पुलिस को लगी तो एलीवेटेड हाइवे के एक हिस्से के ट्रैफिक को दूसरी लेन में डायवर्ट किया गया. एलीवेटेड हाइवे धंसने की वजह से जाम लगा तो राहगीरों ने अपने वाहन छोड़कर पैदल चलना ही उचित समझा. इस बीच, एनएचएआई के अधिकारियों ने आशंका जाहिर की है कि किसी ओवरलोड वाहन के रेलवे ओवर ब्रिज के ऊपर जैक लगाने के चलते स्लैब टूटी है. ट्रैफिक डायवर्ट करने के बाद रविवार से 10 मीटर लंबी और तीन मीटर चौड़ी छत की कंकरीट तोड़ने का काम होगा. इसके बाद पूरी स्लैब की मरम्मत करायी जाएगी.

अधिकारियों का दावा है कि फ्लाईओवर की गुणवत्ता मानकों के अनुरूप है. जो स्लैब टूटी है, वह पुल और दीवार के बीच की है. ऐसी में यहां पर पूरी स्लैब को बदला जाएगा. इस कार्य में तकरीबन डेढ़ माह का समय लग सकता है. बता दें कि इस आरओबी का निर्माण 2004 में हुआ था. यहां  रोजना 50 से 60 हजार वाहन गुजरते हैं.आरओबी टूटने के बाद 100 मीटर का डायवर्जन दिया गया है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media