Kanpur- शुक्लागंज, सिर्फ एक पुल, जाम में हांफे राहगीर, ऋषिनगर मोड़ तक फंसे रहे वाहन

News

ABC News: उन्नाव को जोड़ने वाले गंगा नदी पुल पर भीषण जाम लग गया और शुक्लागंज की तरफ ऋषिनगर तक वाहन फंसे रहे. शुक्लागंज से कानपुर आने वाले नौकरी-पेशा लोग जाम की वजह से लेट हो गए. गंगाघाट चौकी पुलिस के एक दर्जन से अधिक कर्मी जाम खुलवाने और वाहनों को रास्ता दिलाने की मशक्कत करते रहे.

उन्नाव के गंगाघाट क्षेत्र में बालूघाट मोड़ पर रास्ता संकरा और यातायात का भार अधिक होने से शनिवार की सुबह नवीन गंगापुल से लेकर ऋषिनगर मोड़ तक लगभग एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जाम में हजारों राहगीर फंसे रहे. सवारियों से भरी आधा दर्जन से ज्यादा ई-बसें, कारें, टेंपो, लोडर, ई-रिक्शा व दुपहिया वाहन फंसे रहे. सुबह नौ बजे से लेकर अपराह्न 12 बजे तक राहगीर जाम से जूझते रहे. ड्यूटी और रोजी-रोटी कमाने के लिए जाने वाले घंटों तक जाम में फंसे रहे. स्कूली बच्चों को भी जाम में फंसे रहना पड़ा. जाम में फंसे राहगीरों का कहना रहा कि बालूघाट मोड़ का संकरा रास्ता जाम का प्रमुख कारण है. रोजाना यहां सुबह और शाम के समय भीषण जाम लगता रहता है. जिला प्रशासन इस ओर कतई ध्यान नहीं दे रहा है. जिसकी वजह से रोजाना पीक आवर्स में सुबह और शाम के समय राहगीरों को जाम से जूझना पड़ता है. त्योहार के समय जाम और विकराल रूप धारण कर लेता है. राहगीरों ने कहा कि अब बालूघाट मोड़ पर लगने वाला जाम दिक्कत देने लगा है. पुराना यातायात पुल जर्जर होने के कारण बीते वर्ष अप्रैल 2021 से बंद चल रहा है, जिसके कारण उस पुल का ट्रैफिक लोड भी इसी पुल पर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media