Kanpur: होटल में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, ग्राहक को उपलब्ध करायी जाती थी लड़कियां

News

ABC News: कानपुर के हृदयस्थल कहे जाने वाले मालरोड के पास एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. सेक्स रैकेट का खुलासा खुद एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने छापा मारकर किया है. एक गुप्त सूचना के आधार पर जब एडीसीपी पूर्वी ने मालरोड स्थित सागर मार्केट के बगल में बने होटल में छापा मारा तो हड़कंप मच गया.

छापे की यह कार्रवाई इतने गुप्त तरीके से की गई कि कई पुलिसकर्मियों को भी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी. बताया जा रहा है कि कैनाल रोड पर लंबे समय से होटल रॉयल गैलेक्सी को संचालित किया जा रहा था. एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि यह होटल अश्विनी गुप्ता के नाम पर है और इसे समरजीत नाम के शख्स ने किराए पर ले रखा है. छापे के समय पुलिस को यहां पर कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में भी मिले. पुलिस को मौके पर तीन लड़कियां और एक युवक कस्टमर के रूप में मिला. एडीसीपी पूर्वी ने बताया कि होटल प्रबंधन की तरफ से कस्टमर को 600 रूपए में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थीं.

इसमें गयाशंकर तिवारी और पूजा तिवारी यह दोनों ब्रोकर का काम करती थीं, इसके बदले इन्हें 100 रूपए मिलते थे जबकि लड़कियों को भी 100 से 150 रूपए तक दिए जाते थे. छापे के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, शराब और बियर की बोतलें भी मिलीं हैं. पूछताछ में पता चला कि होटल के कमरों को कपल्स को भी उपलब्ध कराया जाता था. एडीसीपी ने बताया कि यहां पर कानपुर और उन्नाव की लड़कियां मिली हैं. मौके से चार और लोग मिले हैं.

इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट के बावजूद थाना पुलिस को इसकी जानकारी न होने के सवालों पर एडीसीपी पूर्वी ने कहा कि इसकी भी जांच करायी जाएगी. उन्होंने बताया कि तथ्यों की जांच कराकर होटल को सील भी कराया जाएगा और अगर इसका लाइसेंस होगा तो सराय एक्ट के तहत लाइसेंस कैंसिल करने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेजी जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media