Kanpur: आम सभा में हड़ताल जारी रखने पर मुहर, वकीलों ने निकाला वाहन जुलूस

News

ABC News: कानपुर में जिला जज के स्थानांतरण की मांग को लेकर चल रहा अधिवक्ताओं का आंदोलन और उग्र हो गया है. सोमवार को अधिवक्ताओं ने आंदोलन को धार देने के लिए 3 चरणों में कार्यक्रम रखा. सबसे पहले सुबह 10 बजे से न्यायालय भवन के मुख्य द्वार के बाहर धरना दिया गया. दोपहर 12 बजे से बार एसोसिएशन हॉल में अधिवक्ताओं की आम सभा हुई. इसमें सर्वसम्मति से अधिवक्ताओं ने हड़ताल जारी रखने की बात कही.

इसके बाद दोपहर 2 बजे से कचहरी स्थित शताब्दी द्वार से पत्थर कॉलेज स्थित डॉक्टर अंबेडकर प्रतिमा तक वाहन जुलूस निकाला गया. आंदोलन को समर्थन देने के लिए आगरा, बनारस, रायबरेली व प्रतापगढ़ के प्रतिनिधि भी कानपुर पहुंचे हैं. सभी ने सर्वसम्मति से आंदोलन में सहभागिता निभाने की बात कही है. आंदोलन को धार देने के लिए बार व लॉयर्स एसोसिएशन की ओर से 12 व 13 अप्रैल को प्रदेश स्तरीय अधिवक्ता सम्मेलन बुलाया गया है. इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. कई जिलों के साथ प्रदेश की एसोसिएशन के समर्थन पत्र भी बार एसोसिएशन को मिल रहे हैं. सम्मेलन में अधिवक्ता हितों से जुड़े कई और मुद्दों को भी शामिल किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media