Kanpur: स्कूल संचालक ने नौकरानी से किया रेप, मुंह बंद करने की दी धमकी

News

ABC News: पनकी थाने में स्कूल संचालक के खिलाफ नौकरानी ने रेप की एफआईआर दर्ज कराई है. नौकरानी ने बताया कि घर पर मालिक अकेले थे. इस दौरान मालिक ने उसके साथ रेप किया. 2500 रुपए देकर मुंह बंद रखने की धमकी दी. घर से निकलने के बाद महिला ने पनकी थाने में स्कूल संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

पनकी रतनपुर निवासी प्रहलाद बाजपेई चंद्रशेखर इंटर कॉलेज के संचालक हैं. इलाके में रहने वाली एक महिला उनके घर में नौकरानी है. महिला ने बताया कि रविवार को वह प्रहलाद के घर काम पर पहुंची तो मालकिन घर पर नहीं थीं. प्रहलाद ने कमरे में ले जाकर दरिंदगी की. इसके बाद 2500 रुपए देकर मुंह बंद करने की धमकी दी. कहा कि अगर किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा. पनकी थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. फिलहाल स्कूल संचालक घर छोड़कर फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. रेप की एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी स्कूल संचालक प्रहलाद बाजपेई फरार है. आरोप की तलाश में पुलिस की एक टीम ताबड़तोड़ दबिश दे रही है. एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है. जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट करके जेल भेजा जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media