Kanpur: टोयोटा और किया शोरूम में एक ही गैंग ने की थी चोरी, दो गिरफ्तार, जानें खबर

News

ABC News: महाराजपुर के रूमा में टोयोटा शोरूम में हुई 59 लाख रूपए की चोरी का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. चार जून को हुई इस चोरी में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. अंतरराज्यीय गैंग के चोर पूर्व भी कई शोरूम को अपना निशाना बना चुके हैं. पुलिस ने इनके पास से नकदी और एफडी भी बरामद की है. पुलिस का दावा है कि इन चोरों ने पनकी के किया कार शोरूम में भी चोरी की थी.

डीसीपी कोतवाली शिवाजी शुक्ल ने बताया कि पकड़े गए चोर प्रतापगढ़ के अंतरराज्यीय गैंग के हैं. उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों चोर प्रतापगढ़ निवासी श्यामू उर्फ राजेश मौर्या और रंजीत हैं. पुलिस ने इनके पास से 28 लाख 32 हजार रूपए की नकदी और 12 लाख 57 हजार की एफडी भी बरामद की है. पकड़े गए अभियुक्तों ने पनकी के किया कार शोरूम के अलावा गुड़गांव समेत अन्य शोरूम को अपना निशाना बना चुके हैं. कई मामलों में यह जेल भी गए हैं. डीसीपी कोतवाली ने बताया कि पकड़े गए दोनों चोर ड्योढ़ी घाट में प्लॉट खरीदने के लिए आए थे, तभी पुलिस ने सटीक सूचना पर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि चोरी की गई रकम को उधार चुकाने के अलावा  पार्टी और अपने ऐश पूरा करने में खर्च की है., पुलिस कमिश्नर ने घटना का ख्ुलासा करने वाली टीम को एक लाख का पुरस्कार देने की घोषणा की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media