Kanpur: गणपति स्थापना पर मेघों का वंदन, 15 मिनट की बारिश में सड़कें बनी तालाब

News

ABC News: गणपति स्थापना के दिन मौसम कानपुर पर फिर से मेहरबान हुआ. दोपहर में झमझमा के हुई बारिश ने गर्मी से परेशान लोगों को काफी राहत प्रदान की. गणपति की पूजा में जुटे भक्तों ने खासतौर पर इस बारिश का आनंद लिया.

हालांकि, बारिश की वजह से पूजा पांडालों की व्यवस्थाएं काफी प्रभावित हो गईं. इन सबके बीच हुई तेज बारिश ने काफी हद तक राहत पहुंचाई. बारिश की वजह से सड़कों पर एक बार फिर जलभराव हो गया.

साकेतनगर से दीप टाकीज वाली सड़क पर जलभराव की वजह से कई वाहन बंद हो गए. यहां पर सड़क के दोनों तरफ पानी भरने से जाम भी लगा. इसके अलावा गोविंदनगर, चावला मार्केट में भी पानी भरने की वजह से व्यापारियों से लेकर आमजनों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

तेज हवाओं के साथ हुई बरसात ने किदवईनगर, निरालानगर की गलियों से लेकर मुख्य सड़कों को जलमग्न कर दिया. इसी तरह मोतीझील, अशोकनगर, गीतानगर, कल्याणपुर, चकेरी, रामादेवी के कई क्षेत्रों में जलभराव को लेकर लोग परेशान देखे गए. हालांकि, इस बारिश को लेकर लोगों के चेहरे पर राहत के भाव नजर आए.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media