Kanpur: रोडवेज बस में लगी आग, ड्राइवर-कंडक्टर झुलसे, यात्रियों में चीखपुकार

News

ABC News: लखनऊ से कानपुर आई विकास नगर डिपो की रोडवेज बस में शनिवार दोपहर रावतपुर रेलवे स्टेशन के सामने आग लग गई. लखनऊ के यात्री बस से रावतपुर पर उतर रहे थे. आग बैटरी के सेल्फ स्टार्ट करने वाली वायरिंग में शॉर्ट सर्किट से लगी. इसको बुझाने में बस ड्राइवर और कंडक्टर के हाथ झुलस गए.

आग लगने से यात्री चिल्लाने लगे और कूदकर भागे. बस झकरकटी अड्डे से निकलने के बाद रावतपुर से विकास नगर डिपो जा रही थी. तभी रावतपुर स्टेशन के बाहर स्पार्किंग से बस में आग लग गई. तेज धुआं उठते देख राहगीरों ने चालक को बताया. जिस पर ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी. आग बुझाने में रसूलाबाद निवासी बस चालक सुरेंद्र कुमार और लखनऊ निवासी कंडक्टर अनिल त्रिपाठी झुलस गए. सेल्फ स्टार्ट सिस्टम की वायरिंग में आग लगने की जांच और उसकी मरम्मत के लिए बस को फजलगंज स्थित रोडवेज की कार्यशाला भेजा गया है. परिवहन निगम के आरएम लव कुमार सिंह ने बताया कि वायरिंग में शार्ट सर्किट से आग लगी है. बस को मरम्मत के लिए कार्यशाला भेजा गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media