Kanpur: स्कूल में रिटायर टीचर की पिटाई, तीन शिक्षकों ने लात-घूंसों से पीटा; Video Viral

News

ABC News: चमनगंज के हलीम मुस्लिम इंटर कॉलेज में रिटायर शिक्षक को तीन शिक्षकों ने खुन्नस में जमकर पीटा. इसके बाद भाग निकले. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. इसके बाद भी चमनगंज थाने की पुलिस ने दोनों तरफ से क्रॉस एफआईआर दर्ज की है. इतना ही नहीं मामले में एक भी आरोपी की अरेस्टिंग नहीं हो सकी है. मंगलवार को सीसीटीवी वायरल होने के बाद अफसरों ने चमनगंज थाने को कार्रवाई का आदेश दिया है.

चमनगंज में रहने वाले अफजाल अहमद हलीम मुस्लिम इंटर कॉलेज चमनगंज से रिटायर शिक्षक हैं. उनके बेहतर कामकाज को देखते हुए कॉलेज मैनेजमेंट ने रिटायरमेंट के बाद उन्हें कॉलेज अनुशासन समिति का अध्यक्ष बना दिया. उन्होंने कॉलेज में देरी से आने और क्लास नहीं लेने पर सख्ती बरती तो कॉलेज के तीन शिक्षक मो. साजिद, मशरूर अहमद और सैय्यद माज हुसैन ने 10 दिसंबर को घेरकर लात-घूसों से जमकर पीटा. इतना ही नहीं धमकाते हुए कहा कि अगर ज्यादा दखलअंदाजी की तो ठीक नहीं होगा. स्कूल मैनेजमेंट की सूचना पर चमनगंज थाने की पुलिस जांच करने पहुंची थी. लेकिन आरोपियों के दबाव के चलते पीड़ित और आरोपी दोनों पक्ष से क्रॉस एनसीआर दर्ज की गई. इसके साथ ही पुलिस ने कोई कार्रवाई भी नहीं की है. अब मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है. चमनगंज थाना प्रभारी अर्पित तिवारी ने बताया उसके चार्ज संभालने के पहले का मामला है. सीसीटीवी वायरल होने के बाद उन्होंने मालमे की समीक्षा की तो सामने आया कि दोनों पक्ष से क्रॉस एनसीआर दर्ज है. थाना प्रभारी ने कहा कि विवेचक को आदेश दिया गया है कि जल्द से जल्द एनसीआर को एफआईआर में तरमीम कर दिया जाए. इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media