Kanpur: गोविंदपुरी पुल पर लूटी आलू भरी पिकअप, चालक का अपहरण, जानें पूरा मामला

News

ABC News: गोविंदपुरी पुल पर देर रात कार सवार युवकों ने आलू लदे पिकअप चालक का अपहरण करने के साथ ही पिकअप लूट लिया. लुटेरे पिकअप चालक को बंधक बनाकर गोविंदपुरी पुल से नौबस्ता तक ले गए. यहां पर ​पिकअप चालक से मारपीट करने के बाद उसके पास रखे 18 हजार रूपए और मोबाइल भी लूटकर बदमाश फरार हो गए. लुटेरों के चंगुल से छूटे युवक ने राहगीर की मदद से पुलिस को सूचना दी. सुबह के समय लूटा गया पिकअप साढ़ थानाक्षेत्र के तहत आने वाले मथुरापुर मोड़ के पास पलटा हुआ मिला.

उगापुर मानिमाऊ निवासी विमलेश पाल ने बताया कि वह पिकअप पर आलू लादकर उसे नौबस्ता लेकर जा रहे थे. देर रात जैसे ही वह गोविंदपुरी पुल पर पहुंचे, तो यहां से निकल रहे आल्टो कार सवार चार युवकों ने उन्हें रोक लिया. इससे पहले कि वह कुछ समझते, बदमाशोें ने उन्हें पिकअप से उतारकर अपनी कार में बैठा लिया.

इसके बाद एक लुटेरा उनकी आलू लदी पिकअप को लेकर फरार हो गया. विमलेश पाल ने बताया कि कार सवार बदमाश उन्हें बंधक बनाकर नौबस्ता तक ले गए. यहां पर मारपीट करने के बाद उनके पास रखे 18 हजार रूपए, मोबाइल और ड्राइविंग लाइसेंस लेकर फरार हो गए. लुटेरेां के चंगुल से छुटे विमलेश ने यहां से निकल रहे एक राहगीर की मदद से पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस पहले उन्हें बर्रा थाना ले गई. बाद में वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए फजलगंज थाना पहुंचे.

फजलगंज थाना पहुुंचते ही पुलिस के जरिए उन्हें पता लगा कि उनका आलू लदा पिकअप जहानाबाद मार्ग के मथुरापुर मोड़ के पास पलटा हुआ है. इसकी जानकारी पर वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर साढ़ थाना पुलिस भी पहुंची और पूरे मामले की पड़ताल की. विमलेश का कहना है कि उन्होंने फजलगंज थाना में तहरीर दी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media