Kanpur: मेरी मौत के जिम्मेदार पुलिसकर्मी होंगे, वायरल हो रहा सिपाही का मैसेज

News

ABC News: कानपुर साढ़ थाने में तैनात सिपाही से साथी पुलिसकर्मियों ने मारपीट की. आरोप है की उसकी कार में भी तोड़फोड़ की गई. मारपीट का मामला सामने आते ही एसपी आउटर ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया. इंटरनेट मीडिया में व्हाट्सएप का एक स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है, जिसमें सिपाही ने साढ़ थाने में तैनात दारोगा और सिपाहियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. मामले में अब उच्चाधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

साढ़ थाने में तैनात सिपाही जयवीर सिंह से शुक्रवार सुबह मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट करने काआरोप और किसी पर नहीं साढ़ थाने में तैनात पुलिसकर्मियों पर ही है. जयवीर ने फोन पर हुई बातचीत में बताया की गुरुवार रात करीब 12 बजे वह साढ़ चौराहे पर गश्त में तैनात थे. इसी दौरान वहां से साढ़ थाने में तैनात दीवान और सिपाही निकलने उन्होंने थाना फोन करके बोल दिया की जयवीर गश्त में तैनात नहीं है, जिसकी रिपोर्ट लिखें. इस पर उन्होंने विरोध किया. इसके बाद जब वो थाने पहुंचे तो उन्हीं आरोपित पुलिस वालों ने थाना परिसर के अंदर ही उनसे मारपीट की. मामले में उन्होंने इंस्पेक्टर को तहरीर भी दी है, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके साथ ही गुरुवार सुबह साढ़े 11 बजे उसे लाइन हाजिर कर दिया गया. मामले में सीओ तेज बहादुर सिंह इसे विभागीय मामला बताकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. इंटरनेट मीडिया में चल रहे व्हाट्सएप के स्क्रीन शॉट में कुछ संदेश हैं बताया जा रहा है की सिपाही ने ये संदेश भेजे थे. इसमें ऑफिस वालों से मारपीट होने का जिक्र है. एक संदेश में लिखा है की बड़ा पंगा हो गया. इसके साथ ही लिखा है की अगर मेरी मौत होती है तो उसका जिम्मेदार साढ़ थाना में तैनात हेड मुहर्रिर महेंद्र सिंह, अवधेश सिंह, रामेवक पाल, दारोगा अजय गंगवार और सिपाही जुबेर होंगे. ये लोग मरवा देना चाहते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media