Kanpur: पुलिस को मिली इरफान की ज्यूडिशियल रिमांड, 4 मामलों में कोर्ट ने दी मंजूरी

News

ABC News: कानपुर में जाजमऊ आगजनी, फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा करने सहित अन्य मामलों में जेल में बंद आरोपी सपा विधायक इरफान सोलंकी को कड़ी सुरक्षा में आज गुरुवार को विशेष न्यायाधीश एमपी/एमएलए की कोर्ट में पेश किया गया.

यहां पुलिस ने चार अन्य मामलों में इरफान के लिए ज्यूडिशियल रिमांड की मांग की. कोर्ट ने चारों मामलों में 13 फरवरी तक के लिए रिमांड मंजूर कर लिया है. बता दें कि दिनभर चली न्यायिक कार्रवाई के दौरान इरफान सोलंकी लगभग 4:30 घंटे कोर्ट में रहे. इस दौरान एक पुराने मामले में उनके बयान भी कोर्ट में दर्ज किए गए. बांग्लादेशी नागरिक डॉ. रिजवान का निवास प्रमाण पत्र जारी करने के लिए इरफान के लेटर हेड का उपयोग हुआ था. इसमें धोखाधड़ी का मुकदमा मूलगंज थाने में दर्ज हुआ है. इस मामले को लेकर अभियोजन और बचाव पक्ष की ओर से तीखी बहस हुई. कोर्ट में बहस के दौरान दोनों पक्षों की ओर से कई तर्क रखे गए. हालांकि दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की रिमांड अर्जी मंजूर कर ली है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media