Kanpur: हैंडबॉल में खिलाड़ियों ने दिखाया दम, ये चार टीमें पहुंची सेमीफाइनल में

News

ABC News: केंद्रीय विद्यालय, कैंट में दो दिवसीय प्रथम इंटर जोन वूमेन हैंडबॉल टूर्नामेंट आयोजित किया गया. रोटरी डिस्ट्रिक्ट ३११० और हैंडबॉल एसोसिएशन की तरफ से आयोजित टूर्नामेंट का शुभारंभ शिक्षाविद नीतू सिंह ने किया.

टूर्नामेंट का शुभारंभ करते हुए शिक्षाविद नीतू सिंह ने कहा कि वह अपने स्कूलों में हैंडबॉल को बढ़ावा देंगी. पूर्व महिला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर रीता डे ने खिलाड़ियों को डेडीकेशन, डिटलमिनेशन ओर डिसिप्लिन को जीवन में अंगीकार करने को कहा. प्रतियोगिता के पहले दिन कानपुर गंगा, बरेली टाइगरेस, आगरा ताज और कानपुर वीरांगना ने सेमीफाइनल में जगह बनाई. टूर्नामेंट का पहले दिन खेले गए लगभग सभी मैच एकतरफा रहे. यहां पर यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के ज्वाइंटर सेक्रेटरी रजत दीक्षित ने हैंडबॉल के और बढावा देने को कहा. यहां पर सोम पाल, डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स प्रमोशन कमिटी के चेयरमैन अजय दीक्षित, दलजीत भाटिया, अमित अग्रवाल, ललित वोरा आदि मौजूद रहे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media