Kanpur: पिटबुल डॉग ने फैलाई दहशत, गाय का जबड़ा दबोचा, पिटाई के बावजूद नहीं छोड़ा

News

ABC News: पिटबुल डॉग की दहशत बढ़ती ही जा रही है. कानपुर में पिटबुल ने एक गाय पर हमला कर दिया. गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों में दबोच लिया. डॉग का मालिक और अन्य लोग गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने के लिए उसे पीटते रहे लेकिन उस पर कोई असर नहीं होता दिखा. काफी प्रयास के बाद लोगों ने गाय को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाया. घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है.

ताजा मामला कानपुर के सरसैया घाट का है. यहां पर अपने मालिक के साथ आए पिटबुल डॉग ने अचानक ही एक गाय पर हमला बोल दिया. कुछ खाने के लिए जमीन पर झुकी गाय के जबड़े को पिटबुल ने अपने दांतों से दवोच लिया. अचानक हुए हमले से हतप्रभ गाय ने खुद को छुड़ाने की कोशिश की ओर पीछे की ओर भागी लेकिन उसकी कोशिश विफल रही. इसी बीच पिटबुल के मालिक ने भी गाय के जबड़े को डॉग के दांतों से छुड़ाने के लिए उसकी पिटाई शुरू कर दी. हाथों से तापड़तोड़ पिटाई के बाद भी जब पिटबुल ने गाय के जबड़े को नहीं छोड़ा तो आसपास के लोग भी मदद के लिए आगे आ गए. एक युवक ने लोहे की राड से पिटबुल पर हमला किया. राड से हमले के बाद भी पिटबुल ने गाय का जबड़ा नहीं छोड़ा तो उसी राड से मालिक ने लगातार कई हमले डॉग पर किए. तब जाकर कहीं पिटबुल ने गाय को छोड़ा और लोगों ने राहत की सांस ली. इस दौरान घाट किनारे गंगा नदी में ही गाय खुद को पिटबुल के कब्जे से छुड़ाने की कोशिशों में जुटी रही. घाट में स्नान कर रहे श्रद्धालु खौफ के मारे भाग खड़े हुए. इलाकाई लोगों का कहना है कि पिटबुल डॉग की दहशत से बच्चों स्कूल जाने से डरने लगे हैं. शिकायतों के बाद भी नगर निगम ने कोई कदम नहीं उठाए हैं लोगों ने बताया कि पिटबुल डॉग को सड़कों और सार्वजनिक स्थलों पर खुला छोड़ने पर रोक लगी है. इसके बाद भी पिटबुल को खुला छोड़ दिया गया था. पिटबुल डॉग की दहशत से बच्चों का स्कूल जाना भी मुश्किल हो गया है. शिकायतों के बाद भी नगर निगम ने कोई कार्रवाई नहीं की है. गाय पर पिटबुल के हमले का वीडियो देखने के बाद गाय प्रेमियों के साथ ही अन्य लोगों में भी डॉग को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है. लोग पिटबुल डॉग को पालने पर पूरी तरह रोक लगाने की मांग कर रहे हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media