Kanpur: पूजा के दौरान एक समुदाय के लोगों ने किया पथराव, छह पर FIR, फोर्स तैनात

News

ABC News: कानपुर में बेनाझावर में को पूजा के दौरान एक समुदाय के लोगों ने श्रद्धालुओं पर पथराव कर दिया. इससे दोनों वर्गों के लोग आमने-सामने आ गए. इधर पथराव की सूचना पर मौके पर पहुंचे बजरंगियों ने जमकर हंगामा काटा. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पिता-पुत्रों समेत छह पर धमकी व धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

बेनाझाबर डेयरी मोहल्ले में खंडेश्वरी देवी का पुराना मंदिर है. मंदिर के बगल में ही रहने वाले नियाजुद्दीन मकान बनवा रहा है. सोमवार देर शाम आरती के दौरान मोहल्ले के लोग चबूतरे पर बैठे हुए थे. मोहल्ले के रवि व अन्य लोगों ने आरती होने तक निर्माण न कराने की बात कही तो नियाजुद्दीन भड़क गया और गाली गलौज करने लगा, तभी नियाजुद्दीन और उसके बेटे शमीम, सलमान, सिराजुद्दीन और नसीम ने पथराव कर दिया. आरोप है कि नियाजुद्दीन और उसके बेटों ने मोहल्ले के रवि, दीपू, कांची के साथ हाथापाई की. बवाल की सूचना पर स्वरूपनगर एसीपी मृगांक शेखर पाठक समेत सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंचा. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से भाग निकले. मामले को लेकर रवि ने आरोपी पिता-पुत्रों के खिलाफ तहरीर दी. एसीपी ने बताया कि तनाव जैसी स्थिति नहीं है फिर भी एहतियात के तौर पर फोर्स तैनात कर दिया गया है. पथराव नहीं हुआ था छज्जे से पत्थर गिरे थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media