Kanpur: जलभराव में डूबकर फिर एक शख्स की मौत, जूही परमपुरवा की घटना, शिनाख्त नहीं

News

ABC News: कानपुर में जलभराव में डूबकर फिर एक शख्स की मौत हो गई. इस बार भी जूही परमपुरवा के जलभराव में डूबकर एक युवक की मौत हो गई. बारिश ​थमने पर जलभराव कम हुआ तो पानी में उतराता शव देखकर इलाकाई लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची जूही की परमपुरवा चौकी पुलिस ने युवक को लेकर अस्पताल पहुंची लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस को उम्मीद थी कि सोमवार को युवक की शिनाख्त के लिए परिजन संपर्क करेंगे लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पायी. शराब ठेके के पास शव मिलने से अनुमान जताया जा रहा है कि शराब के नशे में युवक की जलभराव में डूबने से मौत हुई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत की वजह से साफ हो सकेगी. बताया जा रहा है कि देर रात बारिश थमने के बाद जब जलभराव कम हुआ तो जूही थाना क्षेत्र के परमपुरवा में सड़क किनारे पीपल के पेड़ के नीचे एक युवक का शव पानी में उतराता हुआ मिला. इलाकाई लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और उसकी शिनाख्त की कोशिश कराई. युवक के पास भी ऐसा कोई कागज नहीं मिला. जिससे उसकी पहचान हो सके. इसके बाद पुलिस युवक को पास के अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस भी आशंका जता रही है कि युवक शराब के नशे में वहीं पर लेट गया होगा. बारिश के बाद हुए जलभराव में फिर उसकी डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने युवक की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो सभी थानों में भेजी. सोमवार को भी पोस्टमॉर्टम हाउस में युवक के परिजनों का इंतजार होता रहा लेकिन कोई नहीं पहुंचा. गौरतलब हो कि इसके पहले भी जूही खलवा पुल पर होने वाले जलभराव से पिछले महीनों एक डिलीवरी ब्वॉय की डूबकर मौत हो गई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media