Kanpur: CHC से एक दिन का बच्चा चोरी, नजदीकी बढ़ाकर महिला ने की घटना, CCTV में हुई कैद

News

ABC News: कानपुर में बच्चा चोरी का एक मामला सामने आया है. यहां पर कल्याणपुर CHC से एक महिला नवजात बच्ची को चोरी कर भाग निकली. महिला ने पहले जान-पहचान बढ़ाई. इसके बाद बच्ची को खिलाते हुए बाहर निकल गई. वापस न आने पर परिजनों ने कल्याणपुर थाने में बच्ची चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई. यह घटना CHC के CCTV कैमरे कैद हो गई है. फिलहाल, पुलिस की दो टीमें महिला की पहचान और नवजात बच्ची की बरामदगी के लिए लगाई गई हैं. घटना शुक्रवार सुबह 6 बजे की है.

भौती के सीतेपुर गांव के रहने वाले महेश कुमार की पत्नी सुशमा देवी की 6 अप्रैल को कल्याणपुर सीएचसी में डिलीवरी हुई थी. महेश ने बताया कि इस दौरान पत्नी से एक महिला ने पहले नजदीकी बढ़ाई. बताया कि उनका भी मरीज अस्पताल में भर्ती है. इसके बाद आज बच्ची को खिलाने के बहाने लिया और भाग निकली. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी, तो हम लोगों को महिला पर शक हुआ. तत्काल इस बात की जानकारी CHC प्रभारी को दी गई. CHC के CCTV कैमरे की जांच की गई. इसमें एक CCTV में महिला बच्ची को गोद में लेकर जाते दिख रही है. इसके बाद कल्याणपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि मामले में FIR दर्ज की जा रही है.

नवजात बच्चे को चोरी करने वाली महिला की पहचान करने और बच्चा बरामद करने के लिए दो टीमों को लगाया गया है. बेटी चोरी होने के बाद मां रो-रोकर बेहोश हो जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने अस्पताल में हंगामा भी किया. कल्याणपुर थाना प्रभारी पर जांच में लापरवाही करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सुबह 6 बजे बच्ची चोरी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई. 10 बजे तक पुलिस ने न एफआईआर दर्ज की और न ही बच्ची बरामद कर सकी. हंगामा करने के बाद पुलिस हरकत में आई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media